Labels

Tuesday, February 4, 2014

बुज़ुर्ग महिला शराब की दुकान में

Visit of Amazing / Funny Information - http://7joke.blogspot.com


एक बार एक बुज़ुर्ग महिला शराब की दुकान में जाती है और वहां बैठे हुए
एक शराबी को समझाते हुए कहती है;
महिला: बेटा तुम्हे पता है शराब पीना बहुत ही बुरी बात है इस से
तुम्हारी सेहत को कितना नुकसान हो सकता है!
उस महिला की बात सुन कर वह
शराबी कहता है;
शराबी: माता जी बात तो आपकी सही है
पर मैं क्या करूँ मैं
तो अपनी परेशानियां भुलाने के लिए
शराब पीता हूँ!
शराबी की बात सुन कर महिला फिर उसे
समझाते हुए कहती है;
महिला : बेटा शराब पीने से
परेशानी कैसे हल हो सकती है ज़रा मुझे
भी समझाओ?
शराबी: तो ठीक है आप भी ज़रा एक
पेग लगा कर देखो और अगर उसके बाद
भी आप मुझे शराब छोड़ने के लिए
कहेंगी तो मैं शराब पीना हमेशा केलिए
छोड़ दूंगा!
शराबी की बात सुन महिला जवाब
देती है;
महिला: ठीक है बेटा पर मेरी एक शर्त
है, की तुम मेरे लिए शराब स्टील के
गिलास मैं लाना, क्योंकि मैं
नहीं चाहती की किसी को पता चले की मैं
तुम्हारे साथ शराब पी रही हूँ!
शराबी उस महिला की बात मान
जाता है
और काउंटर पर जाकर वेटर से
कहता है;
शराबी: मुझे एक पेग व्हिस्की दो स्टील
के गिलास में डाल कर!
शराबी की बात सुन वेटर मुस्कुराता है
और जवाब देता है;
वेटर: अच्छा तो वह
शराबी बुढिया आज फिर आ गयी.....:p:D



 

No comments:

Post a Comment