Labels

Thursday, June 13, 2013

हँसी के पटाखे

Visit of Amazing / Funny Information - http://7joke.blogspot.com
हँसी के पटाखे 


Santa Class Me Has Raha Tha
1 Ladki Boli STaND UP Koun Ho Tum??

Santa:Tum Koun Ho?

... Ladki: Mai MONITOR Hun.

Santa: Ha.ha..
TeRE Din Gaye pagli ab laptop or LCD ka zamana hai. ..
---------------

संता चिकित्सक के पास दुबारा जाता है...
चिकित्सक : दवाई पी-ली थी या नहीं?
संता : नहीं Doctor साहब दवाई तो हरी थी.
चिकित्सक- मेरा मतलब है दवाई ले ली थी ना?
संता - हाँ doctor साहब आपने  दी, तो मैंने ले ली थी.
चिकित्सक- अरे यार दवाई की शीशी खा-ली थी ना?
संता मरीज - नहीं doctor शीशी तो भरी हुई थी.
चिकित्सक - अबे गधे दवाई को पी-लिया था ना?
मरीज - अरे dr साहब पीलिया (juandice) तो मुझे था!

--------------


प्रेमी-प्रेमिका ने ऊंचाई से आत्महत्या करने की योजना बनाई! लड़का कूद गया और लड़की नहीं कूदी!
आधे रास्ते में लड़के ने पैराशूट खोला और चिल्लाया- मुझे पता था चुड़ैल , तू नहीं कूदेगी!
----------------------

एक बार चींटी हाथी के ऊपर बैठ कर जा रही थी।
रास्ते में कच्चा पुल आता है, उसको देखकर चींटी बोली- जानू क्रास कर लोगे या मैं उतरू...
--------------

संता (दुकानदार से)- मुर्गा कैसे दिया है।
दुकानदार (संता से)- 80 रुपये, 50 रुपये और 10 रुपये।
संता- 10 रुपये का.. इतना सस्ता क्यों?
दुकानदार- साहब इसे एड्स है।
संता- दे दो खाना है, शादी थोड़ी ही करनी है!!
----------------

टीचर: इस लाइन को इंग्लिश में बताओ।
उसने अपना काम किया और करता ही गया।
छात्र: ही डन हिज वर्क एण्ड डन-दना-दन,डन-दना-दन
------------------

टीचर: संता ,तुमने आज कौन - सा अच्छा काम किया ?
संता: सर , मैंने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर एक बुजुर्ग महिला को सड़क पार करवाई।
टीचर : ये तो अच्छी बात हैं , लेकिन इस छोटे-से काम के लिए पांच लोग क्यों लगे ?
संता: क्योंकि , वह महिला सड़क पार नहीं करना चाहती थी।
-----------

एक बार संता का गधा भाग जाता है। संता मंदिर जाता है और देर तक भगवान की मूर्ती के आगे खड़ा हो कर प्रार्थना करता है।
बंता : संता तुम भगवान से यही मांग रहे हो न कि तुम्हारा गधा तुम्हे वापस मिल जाए। संता : नहीं यार मैं तो भगवान को थैक्यू बोल रहा हूं।
बंता : क्यों? संता : अरे भगवान की कृपा से जब गधा भागा तो मैं उसमें सवार नहीं था। अगर होता तो मैं भी उसके साथ भाग जाता ।
--------------------

नेता का बेटा- पापा अच्छा नेता बनने का मंत्र क्या है? पिता बेटे को छत पर भेज बोला- कूदो, मैं पकड़ लूंगा। बेटा कूदा और धड़ाम से गिरा। बेटा- आपने तो कहा था कि पकड़ लेंगे। पिता- बेटा यही है राजनीति का पहला मंत्र कि अपने बाप पर भी भरोसा मत करो।
------------

लड़की-तुम मुझे डायमंड की अंगूठी दो, जिसे देखकर मैं हमेशा तुम्हें याद किया करूंगी।
लड़का-तुम मुझे यह सोचकर याद कर लेना कि तुमने डायमंड की रिंग मांगी थी और मैंने नहीं दी।
-------------------------

एक दिन एक मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक, कैमिकल और कंप्यूटर इंजीनियर एक कार में जा रहे थे, तभी कुछ टूटने की आवाज़ आई और कार बंद हो गई।

मैकेनिकल इंजीनियर ने कहा- लगता है, चेसिस रॉड टूटी है। कैमिकल इं.बोला- नहीं, इंजन को गैस नहीं मिली। इलेक्ट्रॉनिक इं. बोला- स्पार्क हुआ होगा, गाड़ी के इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम में गड़बड़ है। इसी बीच कंप्यूटर इं. बोला- मुझे लगता है, हम सभी को गाड़ी से बाहर निकलकर दोबारा अंदर बैठ जाना चाहिए, ताकि गाड़ी रिस्टार्ट हो सके।





No comments:

Post a Comment