Labels

Thursday, November 7, 2013

Joke Digest

Visit of Amazing / Funny Information - http://7joke.blogspot.com

Joke Digest

 एक आदमी की पत्नी माल मे कही इधर उधर हो गई ...

थोडी देर इध उधर देखने के बाद वह एक खूबसूरत सेल्सगर्ल के पास जाकर बोला :- क्या आप पाँच मिनट खडी रहकर मेरे पास मेरे से बात कर सकती हो ll


सेल्सगर्ल :- क्यो ? इससे आपको क्या फायदा होगा ll


आदमी :- दरसल हमारी पत्नी यही कही गुम हो गई है और मुझे मिल नही रही है।


.जैसे वह आपसे बात करते देखेगी हमको सीधे गोली की तरह यहाँ चली आयेगी ll


 *********************
  
 लड़की ने अपने बॉय-फ्रंड को फोन किया तो उस के 10 साल के भतीजे ने फोन उठाया.

लड़की: "अपने अंकल को फोन दो."


बच्चा: "आप का नाम?"


लड़की: "अपने अंकल से कहो उन की जान-ए-मन का फोन है."


बच्चे ने मासूमियत से कहा: "लेकिन आंटी मोबाइल पे तो "रंडी" लिखा हुआ है"
 ************
बाबा रन्छोरदास के अनुसार :

नीद के पीछे मत भागो भागना है तो पढाई के पीछे भागो नीद साली जख मार के पीछे आयेगी


मोबाइल आया, कैमरा खत्म!

मोबाइल आया, हाथ घड़ी खत्म!


मोबाइल आया, टार्च खत्म!


मोबाइल आया, रेडिओ खत्म!


मोबाइल आया, एम् पी3 ख़त्म!


मोबाइल आया, चिट्ठी खत्म!


मोबाइल आया, कैल्कुलेटर खत्म!


मोबाइल आया, कंप्यूटर खत्म!


मोबाइल आया, सकून खत्म!


और अगर आपका 'मोबाइल' आपकी 'बीवी' के हाथ आया, तो आप 'खत्म'! 
*******************
 एक करोड़ के सवाल पर एक लड़का अटक गया।

उसने लाइफलाइन फोन का इस्तेमाल करना चाहा और अपनी गर्लफ्रेंड से जवाब पूछने की इच्छा जाहिर की।


अमिताभ- आपके पास केवल 30 सेकंड का समय है और आपका टाइम शुरू होता है अब।


लड़के ने फौरन सवाल पूछा और ऑप्शन बताए...


लड़की- मिल गया टाइम तुम्हें फोन करने का?


मुझे तुमसे कोई बात नहीं करनी...बाय!
 **************
एक दुकान के बाहर बोर्ड लगा था " शादी का हर सामान हर समय तैयार मिलता है..."

चमनलाल बोर्ड देखते ही दुकान मे घुस गया और बोला " आपके यहाँ शादी का हर सामान हर समय तैयार मिलता है... क्या ये बात सही है..?? "


दुकानदार " हाँ भाई हाँ...!! क्या दिखाऊ...?? शेरवानी, सेहरा, जूते, छडी...क्या लोगे...?? "


चमनलाल " सबसे पहले तो एक बढिया सी दुल्हन दिखाओ 

 ******************
 गब्बर: अरे ओ सांभा, जरा पता करो आज कौन-कौन ऑनलाइन नहीं आया रे?

सांभा: बसंती ऑनलाइन है सरदार, और ठाकुर भी!


गब्बर: उसके तो हमने हाथ काट दिए थे!


सांभा: लगता है सरदार, साले की किसी ने आई.डी. हैक कर ली है
*******************
 अध्यापिका: मुर्गी अंडा देती है और गाय दूध देती है।

तो ऐसा कौन है जो दूध भी देता है और अंडा भी देता है?


पप्पू: दुकानदार!
 ********
 दो सगे भाई एक ही स्कूल और एक ही कक्षा में पढ़ते थे। उनके मौखिक इम्तहान हो रहे थे। जब दोनों शाम को घर आए तो मां ने पूछा - राजू, आज तुझसे मास्टर जी ने क्या पूछा ?

राजू ने कहा - उन्होंने मुझे पिता का नाम पूछा । मैंने बताया श्यामलाल।


मां ने संजू से पूछा - और तुझसे क्या पूछा ?


संजू ने कहा - मुझसे भी पिता का नाम पूछा । मैंने बताया रामलाल ।


मां - पर तूने अपने चाचा का नाम क्यों बताया । पिता का क्यों नहीं ?


संजू - राजू ने कहा था कि तू कोई दूसरा नाम बताना ताकि मास्टरजी यह न समझें कि तूने मेरी नकल की है 
*************
 पप्पू: मैं तुमसे प्यार करता हूँ। मैं तुम्हारे बिना मर जाऊँगा; मिट जाऊँगा। जानम, मैं तेरे प्यार में फ़ना हो जाऊँगा।

पिंकी : हम्म।

.
..
...
देख लो, जैसा तुम्हें ठीक लगे।
 **************8
 एक आदमी को हाइवे के बीचोंबीच सफेद पट्टियां पोतने का काम दिया गया।

पहले दिन उसने छ: मील तक पुताई की।


अगले दिन तीन मील और उसके अगले दिन मात्र एक मील की ही पुताई की।


जब उसके ठेकदार ने उससे इसका कारण पूछा तो उसने जवाब दिया -


''मैं इससे ज्यादा और जल्दी काम नहीं कर सकता। हर अगले दिन मुझे अपनी रंग की बाल्टी तक आने के लिये ज्यादा दूरी तय करना पड़ती है
*****************8
कांटों भरे रास्तों में आपका कौन साथ देता है जरा बताना तो ?

माता-पिता: नहीं


पति-पत्नी: नहीं


भाई-बहन: नहीं


प्रेमी-प्रेमिका: नहीं


सहेली-दोस्त: नहीं


आपका साथ देतें हैं, सिर्फ और सिर्फ आपके


जूते।  
******************

No comments:

Post a Comment