Labels

Monday, September 8, 2014

पत्नी ने पति को फ़ोन किया

Visit of Amazing / Funny Information - http://7joke.blogspot.com

वैधानिक चेतावनी :- थोड़ा टाइम हो तो ही पढ़िए , पक कर टपकने पर कोई मुआवज़ा नहीं दिया जायेगा !
पत्नी ने पति को फ़ोन किया।
पत्नी: प्रिये , मुझे तुम्हारी याद आ रही थी ! लव यू !
पति (धीरे से) : ठीक है , मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ।
पत्नी: फोन क्यू नहीं उठा रहे थे इतनी देर से ?
पति: वो मैं जरूरी मीटिंग में था और फ़ोन साइलेंट मोड पर था !
पत्नी: खाना खाया की नहीं ?
पति: नहीं मन नही है अभी।
पत्नी: ऐसा क्यों ? फेसबुक पर समय नहीं मिला होगा ?
पति: हर बात में फेसबुक क्यों घुसेड़ती हो ,बस थोड़ा सा मूड़ ख़राब था !
पत्नी: फेसबुक के दोस्तों के साथ तो बड़े खुश रहते हो, मेरे साथ ही तुम्हारा मूड खराब होता है।
पति(प्यार से) : ऐसा कुछ नहीं जानू, तबियत थोड़ी सी ठीक नहीं है।
पत्नी : हाँ, दोस्त अभी फोन कर देंगे तो 2 सेकंड में तबियत ठीक हो जायेगी !
पति: फेसबुक के बाद अब दोस्त कहाँ से आ गए बीच में, मेरा मूड़ थोड़ा ठीक नहीं है बस।
पत्नी: मेरे साथ ही ये सब होता है, दोस्तों के साथ मज़े करते हो, या कोई और लड़की तो पसंद नहीं आ गई ?
पति (और ज्यादा प्यार से): अरे, जानेमन तुम कहाँ से कहाँ ले जा रही हो बात को ?
पत्नी: आज सब साफ़-साफ़ हो कर रहेगा ।
पति: क्या साफ़ करना है जानू, ऐसा क्या हो गया है ?
पत्नी (खुद कंफ्यूज होते हुए ) : जब तुम खुद साफ़ नहीं, तुम्हें कुछ पता नहीं तो मैं क्या बोलूं।
पति: तुम्हे क्या हुआ है, किस बात पर परेशान हो, बताओ तो ?
पत्नी: मुझे लगता है की तुम्हारा किसी फेसबुक फ्रेंड से चक्कर चल रहा है और तुम्हारी संगत खराब है।
पति: मेरे साथ तो तुम ही रहती हो और फेसबुक भी तुम्हारे सामने ही खोलता हूँ ।
पत्नी: अब बहुत हो गया, अब और नहीं सहन होता मुझसे ।
पति (चिल्लाते हुए): हुआ क्या है, ये तो बताओ सही - सही ?
पत्नी: हम अब साथ नहीं रह सकते बस !
पति: अब ,ये बात कहाँ से आई ?
पत्नी: मैं बस इस रिश्ते को तोड़ना चाहती हूँ !
पति(चिढ़कर गुस्से से ): तो ठीक है फिर।
पत्नी (गुस्सा होते हुए): हाँ, यही चाहते हो तुम तो, फिर तुम जो मर्ज़ी कर सको और दिन भर फेसबुक पर बैठे रहो ! नयी नयी फ्रेंड बनाकर दिन भर चैटिंग करो क्यों ?
पति: अरे तुमने खुद ही तो बोला अभी, मैंने क्या गलत कहा इसमे ?
पत्नी: इतनी तकलीफ़ थी तो बोला क्यों नहीं, मैं खुद ही चली जाती तुम्हारी जिन्दगी से।
पति (अपने बाल नोचते हुए): अरे मेरी माँ ,मुझे मेरी गलती तो बता दो ?
पत्नी: वक़्त आने पर सब पता चल जायेगा तुम्हें अपने आप, जब मैं दूर चली जाऊँगी।
पति: अच्छा, तो मैं इंतज़ार करता हूँ, सही वक़्त का।
पत्नी: तुम सिरियस कब होगे ज़िन्दगी में ? हर बात में मजाक ?
पति: अब क्या हॉस्पिटल में भर्ती हो जाऊं सिरियस होने के लिए। 2 बोतल खून और 8 सीलेंडर ऑक्सीजन के लगवा लूँ ???
पत्नी: भाड़ में जाओ तुम और तुम्हारी फेसबुक !
पति: अब दोबारा मुझे फोन मत करना ! ढेर सारा काम पड़ा है ! समझी ( पति ने फ़ोन काट दिया )
3 घंटे बाद...
पत्नी : तुम्हें पता है न, मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती जानू, सॉरी आई लव यू मेरे प्राणनाथ ।
पति (सब भूलकर): अच्छा फिर, मैं भी तुमसे फेसबुक से ज्यादा प्यार करता हूँ।
पत्नी: पर इतनी उदास आवाज में क्यों...? और ये फेसबुक कहाँ से आ गयी हमारे बीच में ??


मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment