Labels

Sunday, November 16, 2014

What your DREAM says

Visit of Amazing / Funny Information - http://7joke.blogspot.com

What your DREAM says

*************
What I believe is - Dream has relation to your last thinking just before sleeping. OR Some hidden thought which you are day to day thinking.
You will never dream which you never know for OR you can't imagine things which you dont know

However astro people are saying below things.
************

1- नदी या समुद्र में तैरना, आकाश में उडऩा, सूर्योदय, प्रज्वलित आग, सूर्य आदि देखना, महल, मंदिर, शिखर चढऩे का सपना देंखे तो हर कार्य सफल व सिद्ध होता है।
3- यदि सपने में गंदे नाले में स्वयं को गिरते हुए देखें तो बीमारी होती है और एक महीने के भीतर ही किसी बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ता है।
4- सपने में श्वेत चंदन लगाना, अलंकार पहनना अथवा पहने हुए देखना, यह सब देखने वाले जातक को शुभ समाचार मिलता है।
5- सूर्य या चंद्र को सपने में निस्तेज देखना, ध्रुव या अन्य तारों को गिरते हुए देखने पर मनुष्य मरण अथवा शोक को प्राप्त होता है।
6- स्वप्न में यदि स्वयं को नाव में बैठकर नदी पार करते देखते हैं तो दूर की यात्रा का योग बनता है।
7- जो व्यक्ति स्वप्न में गेंहू का ढेर देखता है तो उसे अचानक धन लाभ होता है। सपने में यदि दांत गिरते हुए देंखे तो आयु बढ़ती है।
8- यदि स्वप्न में सर्प दिखे तो अनिष्ट होने की संभावना रहती है तथा वंश वृद्धि में भी परेशानी आती है। सपने में खुद को थूकते हुए देंखे तो अनिष्ट फल मिलता है.
9- स्वप्न में घर का दरवाजा गिरते हुए देखें तो कुल का नाश हो जाता है। स्वयं को स्वप्न में पर्वत पर चढ़ते हुए देंखे तो उच्चपद की प्राप्ति होती
10- यदि सपने में गंदे नाले में स्वयं को गिरते हुए देखें तो बीमारी होती है और एक महीने के भीतर ही किसी बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ता है।




मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment