Labels

Monday, December 1, 2014

Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke

बातों के दौरान लड़की ने रुआंसी होकर
बताया – “मेरे तो भाग ही फूट गए …
इनका किसी दूसरी औरत के साथ अफेयर चल
रहा है …”
सहेली – “हाय राम ! ये तू क्या कह रही है ? पर
तुझे पता कैसे चला ?”
लड़की – “मेरे बॉय-फ्रेंड ने बताया …
वो भी इन्ही की कंपनी में काम करता है ना !”
-------------------------------------------------------
पति - मेरी पत्नी गुम हो गई है!
पोस्ट मास्टर - अंधा है क्या? यह पोस्ट ऑफिस
है, पुलिस स्टेशन में जा न?
पति - क्या करूं, खुशी के मारे कुछ समझ में नहीं
आ रहा कि किधर जाऊं?
-------------------------------------------------------
चूहों की गैंग तलवार लेकर भाग रही थी। रास्ते
में मिले खरगोश ने पूछा, ‘क्या हुआ, तुम लोग
तलवारें लेकर कहां भाग रहे हो?’ एक चूहे ने
जवाब दिया, ‘शेर की बेटी को किसी ने प्रपोज
कर दिया है और शक हम पर है। मां कसम, लाशें
बिछा देंगे लाशें।’
-------------------------
टीचर (बच्चों से) - सभी बच्चे पेंसिल और पेपर
निकालिए और निबंध लिखिए। विषय है, ‘अगर मैं
करोड़पति होता’।
सभी बच्चे निबंध लिखने लगे, लेकिन गोलू हाथ
बांधकर आराम से बैठ गया। टीचर ने पूछा, ‘क्या
हुआ? तुम क्यों नहीं लिख रहे हो?’ गोलू ने जवाब
दिया, ‘मैं अपनी सेक्रेटरी का इंतजार कर रहा हूं।’
-------------------------
पति - जानती हो शादी से पहले मेरा 20 लड़कियों
के साथ अफेयर था!
पत्नी - क्यों नहीं होगा? जब हमारी कुंडली मिली
है तो आदतें तो मिलेंगी ही!


संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment