Labels

Thursday, April 30, 2015

News पाकिस्तान ने नेपाल राहत सामग्री भेजा '#बीफ मसाला' , मचा हंगामा #Beef-Masala

#News पाकिस्तान ने नेपाल राहत सामग्री भेजा '#बीफ मसाला' , मचा हंगामा #Beef-Masala



नेपाल में गो मांस पर पांबदी है. आरोप सिद्ध होने पर 12 साल की सजा होती है


25 अप्रैल को आए भूकंप की त्रासदी के बाद सभी देश नेपाल को अपनी तरफ से हरसंभव मदद भेजने में लगे हैं। भारत ने तो अपने सभी संसाधन नेपाल के लिए खोल दिए हैं और तेजी से राहत-बचाव कार्य के अंजाम दिया जा रहा है।लेकिन इस बीच नेपाल को पाकिस्तान ने राहत पैकेज में ऐसी चीज भेजी है जिसे देख सभी लोग हैरान हैं और कोई भी इसे हाथ लगाने को तैयार नहीं है।
दरअसल पाकिस्तान की ओर से भेजी गई राहत सामग्री में 'बीफ मसाला' के पैकेट हैं। नेपाल में गोवध पर पूरी तरह प्रतिबंध है। ऐस में पाकिस्तान से इस तरह की सामग्री आने से लोगों में हैरत है। अब कोई भी इन पैकेट को छूने को तैयार नहीं है। बीफ मसाला भरे कई पैकेट ट्रकों में ही पड़े हुए हैं।
काठमांडू के अस्पताल में तैनान भारतीय डॉक्टरों ने अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में बताया कि मंगलवार को पाकिस्तान की ओर से भेजी गई राहत सामग्री में बीफ मसाला के पैकेट्स हैं। भारत की ओर से 34 सदस्यीय चिकित्सा दल नेपाल भेजा गया है। इन्हीं में शामिल डॉ. बलविंदर सिंह ने कहा कि जब हम खाद्य सामग्री लेने एयरपोर्ट पहुंचे तो देखा कि पाकिस्तान से आई राहत सामग्री में बीफ मसाले के पैकेट भी हैं। तबसे हमने इसे छुआ तक नहीं है।









Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment