Labels

Friday, July 10, 2015

Joke



Joke

सलमान: मैं जब शर्ट उतारता हूँ तो घर के बाहर 100 लोग इक्कठे हो जाते हैं।
जॉन: जब मैं शर्ट उतारता हूँ तो 1000 लोग इक्कठे हो जाते हैं।
ऋतिक: यह तो कुछ भी नहीं जब मैं शर्ट उतारता हूँ तो 5000 लोग इक्कठे हो जाते हैं।
.
..
...
....
सनी लीओन: भाई साहब मैं कुछ बोलूं?


********
पिंकू के पापा: जब मै तुम पर गुसा होता हु , तब तुम अपना गुस्सा किस पर निकलते हो??
पिंकू:टॉयलेट साफ करके|
पापा:वो कैसे
पिंकू:टॉयलेट आपके टुथब्रेश से साफ करता हु||

 **********
मोहब्बत के हर रास्ते में दर्द
ही दर्द मिलेगा
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.में सोच रहा हु उस रास्ते पर
मेडिकल खोल लूँ.. मस्त चलेगा

**************
मेरी क्लास की एक लड़की ने मुझे
‪#‎लफंडर‬ समझ के ब्लॉक मार दिया.. अगले दिन मैं उसके पास गया और अच्छे से
समझाया की यार मैं ‪#‎भला_लड़का‬ हूँ।
तब जाके गलतफहमी दूर हुई, बस फिर क्या था
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
फिर उसने अपने ग्रुप की हर लड़की से मुझे
‪#‎ब्लॉक_मरवाया‬..
************

आधी रात को फोन बजा। फोन एक लड़की
का था।
Karan: हैलो कौन?
लड़की : मैं तैनूं समझावां की, न तेरे बिना
लगदा जी Karan : (खुश होकर ) : तो मुझसे शादी करेगी?
लड़की : इस गाने को अपनी कॉलर ट्यून
बनाने के लिए 8 दबाएं। 30 रूपये मंथली चार्ज और 15 रूपये सॉन्ग एक्टिवेशन चार्ज

*********
 





Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment