Labels

Friday, July 3, 2015

News : मृत बच्ची को छोड़ निकल जाने पर घिरीं हेमा मालिनी

News : मृत बच्ची को छोड़ निकल जाने पर घिरीं हेमा मालिनी


दौसा
सड़क दुर्घटना में भले हेमा मालिनी जख्मी हो गई हैं लेकिन वह लोगों को निशाने पर हैं। अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी के बारे में लोगों का कहना है कि तेज गति से आ रही उनकी मर्सेडिज ने जिस ऑल्टो को टक्कर मारी उसे छोड़कर वह निकल गईं। गुरुवार की रात हेमा की मर्सेडिज एक मारुति ऑल्टो से टकरा गई थी। इस ऑल्टो में दो बच्चे भी थे।

 
देखें, तस्वीरों में हेमा मालिनी की सड़क हादसा
 
 
दो साल की बच्ची की इस हादसे में मौत हो गई और 6 साल का उसका भाई जयपुर के हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती है। इस बच्चे की दोनों बांह और दोनों पैर टूट गए हैं। ये दोनों बच्चे अपने पैरंट्स और रिश्तेदार के साथ ऑल्टों में सवार थे। ऑल्टों में सवार अन्य लोग भी बुरी तरह से जख्मी हैं।




राजस्थान के दौसा जिले में जहां हादसा हुआ वहां के चश्मदीदों का कहना है कि 66 साल की हेमा मालिनी के सिर में चोट लगी थी। हादसे के तुरंत बाद वह स्थानीय बीजेपी नेता की प्राइवेट कार से जयपुर के लिए रवाना हो गईं। हेमा के सहयोगी और ड्राइवर ने भी हादसे के बाद निकलने में देरी नहीं की। देर रात ड्राइवर को अरेस्ट किया गया और गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। बाद में ड्राइवर को बेल मिल गई।


 
 
इस हादसे में मृत बच्ची के परिजनों ने कहा, 'हमलोग जानते हैं कि इसमें हेमा मालिनी को भी चोट पहुंची है लेकिन कम से कम वह हालचाल तो पूछ सकती थीं। वह डॉक्टरों को इलाज के लिए कह सकती थीं।' सोशल मीडिया में भी लोग हेमा पर तीखे सवाल दाग रहे हैं कि बीजेपी सांसद वहां से तत्काल निकल क्यों गईं।

हेमा मालिनी को लोकल बीजेपी नेता ने जयपुर के प्राइवेट फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया लेकिन जख्मी बच्चे और उसके परिजनों को पहले दौसा के सरकारी हॉस्पिटल में लाया गया। इन परिवारों का कहना है कि उन्होंने खुद से ऐम्बुलेंस की व्यवस्था की। ऐसा तब है जब एक बच्चे की मौत हो चुकी है, दूसरा बच्चा बुरी तरह से घायल था और उसकी मां की भी बुरी स्थिति में थी। इन्हें जयपुर से 60 किलोमीटर दूर सवाई माधो सिंह हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था



मृत बच्ची के पिता हर्ष खंडेलवाल ही मारुति ऑल्टो ड्राइव कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में उन्हें भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि जितना गहरा जख्म है उतनी ही गहरी लापरवाही हॉस्पिटल में बरती गई। खंडेलवाल की पत्नी को नहीं बताया गया है कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है। पिछली रात फोर्टिस हॉस्पिटल में हेमा मालिनी की प्लास्टिक सर्जरी हुई है।




The family is even more hurt that neither the actor nor her aides bothered to ask about their well-being though, they say, the accident was caused by her speeding car







Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment