Labels

Tuesday, August 11, 2015

Very Very Heart Touching LOVE Story लड़की: हे बेबी, हेप्पी बर्थडे... लड़का: थेन्क यू...

  Very Very Heart Touching LOVE Story

लड़की: हे बेबी, हेप्पी बर्थडे...
लड़का: थेन्क यू...
लड़की: मैं तुम्हारे घर 7:30 तक आती हू...
लड़का: ओके, पक्का ना ?
लड़की: हान पक्का, चाहे कुछ भी हो मैं पहुँच जाऊंगी, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ...
लड़का: मैं भी तुमसे बहुत प्यार करता हूँ,
मैं तुम्हारे लिए खाना बनाने जा रहा हूँ...
लड़की: ओके बेबी...

7:30 बज गये पर लड़की नही आयी,
1 घंटे बाद लड़की आई,

लड़का: हे बेबी, इतना टाइम केसे लग गया ?
लड़की ने उसे गले लगाया और बोली:
कुछ नही बेबी ट्रॅफिक ज़्यादा था...
लड़का: ओके कोई नही, चलो खाना खाते है,

** लड़के का फोन बजा, लड़की की मम्मी का फोन था **

लड़की की माँ रोते हुए:
बेटा मैं हॉस्पिटल में हूँ,
मेरी बच्ची नही रही...
लड़का: क्या ? आप क्या बोल रहे हो ?
लड़की की माँ: उसका एक घंटे पहले कार एक्सीडेंट हो गया था,
वह नही बच सकी... (रोने लगी)

लड़का शॉक हो जाता है और अपनी गर्लफ्रेंड की तरफ देखता है,

लड़की अंधेरे में केंडल पकड़े हुए:
"बेबी, मैने अपना वादा नही तोड़ा, लव यू सो मच"

!!! जो लोग सच्चा प्यार करते है पढ़ने के बाद लाइक & शेयर जरूर करें....  !!!

👍👍👍👍👍👍



Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment