Labels

Sunday, February 7, 2016

जब मैं ड्राइविंग लाईसेन्स हासिल करने की कोशिश में था तो ड्राइविंग लाईसेन्स के लिए चौथी बार ड्राइविंग टेस्ट दिया, इस दौरान मैं इतना मशहूर और पसंदीदा हो चुका था


जब मैं ड्राइविंग लाईसेन्स हासिल करने की कोशिश में था
तो ड्राइविंग लाईसेन्स के लिए चौथी बार ड्राइविंग टेस्ट दिया,
इस दौरान मैं इतना मशहूर और पसंदीदा हो चुका था
कि इस बार आफीसर ने मेरे लिए एक ही सवाल रखा था।

सवाल: आप 120 की रफ्तार से एक ऐसी सड़क से गुजर रहे हो जिसके एक ओर ऊंचा पहाड़ और दूसरी तरफ गहरी खाई है,
सामने दो औरतें आ जाती हैं एक जवान और एक बूढ़ी,
अब आप किसे मारेंगें ...

मैं ने तुरंत जवाब लिखा कि
"मैं बूढ़ी औरत को मारूँगा।"

हिसाब के मुताबिक़ इम्तिहान में फिर फेल हो गया

इन्सट्रक्टर से मिला और वजह पूछी तो उसने मुझे ध्यान से देखा और ठंडी सांस भर कर कहा . . .




"मैं आपको आखिरी बार बता रहा हूँ कि आप ब्रेक मारेंगे, कोई औरत-वौरत नहीं।

😡😁😩😜😝😂😂😃


Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment