Labels

Friday, February 5, 2016

News भीख मांगकर इंजीनियर ने भेजे पैसे, केजरीवाल से कहा खरीद लो जूते

News भीख मांगकर इंजीनियर ने भेजे पैसे, केजरीवाल से कहा खरीद लो जूते



केजरीवाल के चप्पलों से शर्मिंदा होकर विशाखापट्टनम के एक इंजीनियर सुमित अग्रवाल ने उन्हें 364 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भेजा है। इसी के साथ ही उसने उन्हें एक खुला पत्र भेजते हुए केजरीवाल से विनम्र निवेदन किया है कि वो फॉर्मल जूतों के एक जोड़ी जरूर खरीद लें।




जब राष्ट्रपति भवन में फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद के लिए डिनर किया गया था जिसमें केजरीवाल भी पहुंचे थे। वहां भी केजरीवाल अपने फ्लोटर पहनकर पहुंच गए थे।

ऐसे इंजीनियरों का  दिमाग खराब है  , व्यक्ति के परिधान नहीं व्यक्ति के कार्य देखे जाने चाहिए
हालाँकि केजरीवाल अपेक्षा पर खरे नहीं उतरे , देश की अधिकांश आबादी के पास जूते खरीदने को पैसे नहीं हैं , ये इंजीनियर साहब अनाथों के केम्प में मदद कर दें , तो भी कुछ लोगों का तो भला होगा ।


जानते हैं महात्मा गांधी जी ने इंग्लैंड की राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस में सिर्फ धोती पहन कर भाग लिया था

द्वीतीय गोलमेज सम्मेलन में ही जब गांधी ने भाग लिया तो वो ऐसे ही धोती में चले गये और वहां गांधी के पहुंचते ही चर्चिल ने गांधी को "अर्धनंगा फकीर" कहा था, कुछ समय बाद ही गांधी ने मुस्लीमो को संविधान में दिये जाने वाले कोटे का विरोध किया ओर तब फ्रंक ने गांधी को "देशद्रोही" कहा। ओर इतना सुनते ही गांधी जी गुस्से में वहां से भाग आये और इन्होने ब्रिटिश सरकार की सहमति से अपनी मांग पूरी करवाने के बाद बंद आंदोलन फिर से शुरू कर दिया और ब्रिटिश सरकार ने इन पर राजद्रोह का आरोप लगा कर जेल में डाल दिया





Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment