Labels

Friday, April 1, 2016

'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी ने की खुदकुशी, ब्वॉयफ्रेंड से अनबन के बाद लगाई फांसी Balika Vadhua Aanadi Ben Pratyusha Banarjee did Suicide

'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी ने की खुदकुशी, ब्वॉयफ्रेंड से अनबन के बाद लगाई फांसी
Balika Vadhua Aanadi Ben Pratyusha Banarjee did Suicide



मशहूर टीवी शो 'बालिका वधू' की 'आनंदी' प्रत्यूषा बनर्जी ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली. समझा जा रहा है कि ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से अनबन के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है. प्रत्यूषा को कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषि‍त कर दिया है. राहुल ने ही पुलिस को प्रत्यूषा के सुसाइड की खबर दी





जानकारी के मुताबिक, प्रत्यूषा ने अंधेरी वेस्ट इलाके में अपने घर में ही शुक्रवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. करीबी बताते हैं कि उनकी अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल के साथ कुछ समय से अनबन चल रही थी. खबरें यहां तक आई थीं कि दोनों कुछ समय में शादी करने वाले हैं. जबकि इसी बीच उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उन पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया था.

Pratusha Banarjee with her Boy Friend Rahul





नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
पुलिस को प्रत्यूषा के घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रत्यूषा अंधेरी वेस्ट में अपने दोस्तों के साथ रहती थीं और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है. प्रत्यूषा झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली थीं. उनकी राहुल से मुलाकात जमशेदपुर में ही एक पार्टी के दौरान हुई थी.

बदल गया था प्रत्यूषा का व्यवहार
प्रत्यूषा की मौत की खबर के बाद पूरे टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हर कोई खबर को शॉकिंग बता रहा है. उनकी साथी कलाकार काम्या पंजाबी ने मौत की खबर की पुष्टि‍ करते हुए कहा कि वह इस वक्त कुछ भी बोलने-समझने की स्थि‍ति में नहीं हैं. प्रत्यूषा 'बालिका वधू' में 'आनंदी' की भूमिका से चर्चा में आई थीं. इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस-7' में भी हिस्सा लिया था. फिलहाल, वह कलर्स चैनल पर 'ससुराल सिमर का' शो में नजर आ रही थीं.



गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से प्रत्यूषा के जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. उनके करीबी बताते हैं कि इन दिनों उनका व्यवहार भी चिड़चिड़ा हो गया था. जनवरी महीने में उन्होंने चार पुलिस वालों पर जबरन उनके घर में घुसने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था.

प्रत्यूषा का आखि‍री व्हाट्सअप स्टेटस-
Pratyusha Banarjee Last Whatsapp Status :-











Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment