Labels

Friday, April 22, 2016

यह मेरी पहली डेट है डार्लिंग (गर्लफ्रेंड जोक्स कलेक्शन) अमीर आदमी- मेरे पास गाड़ी है, बंगला है, नौकर है, फार्महाउस है तेरे पास क्या है?

यह मेरी पहली डेट है डार्लिंग (गर्लफ्रेंड जोक्स कलेक्शन)



अमीर आदमी- मेरे पास गाड़ी है, बंगला है, नौकर है, फार्महाउस है तेरे पास क्या है?

गरीब आदमी – मेरे पास एक बेटा है

जिसकी गर्ल-फ्रेंड तेरी बेटी है!!!

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

छोड़ दिया गर्लफ्रेंड ने ये कहकर , तुम तो जनरल कास्ट हो .. तुमसे मोहब्बत निभाने के चक्कर में मेरे बच्चो को नौकरी भी नही मिलेगी।
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄


पप्पू गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार डेट पर गया,

बोलाः यह मेरी पहली डेट है डार्लिंग, कोई गलती या कमी रह जाए तो छोटा भाई समझ कर माफ कर देना।
 ❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

 एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया तो उसके पापा ने उठा लिया,  लड़का मन मे बोला हे भगवान ये कहाँ से आ गया,

 पिता :~ हैलो, कौन बोल रहा है?

लड़का :~ मैं अमिताभ बच्चन बोल रहा हूँ,
कौन बनेगा करोड़पति" से और आपकी बेटी की फ्रेंड हॉट सीट पर बेठी है और आपकी बेटी की मदद चाहती है, उसको फोन दीजिये सर,

पिता :~ ओह,  रोमांचित हो कर बेटी को फोन दे दिया,

लड़का :~ सवाल यह "आज शाम को तुम कहाँ मिलोगी?"

(Option A);- मंदिर के पास
(Option B): बस स्टॉप पर
(Option C): शौपिंग मॉल
(Option D) : नेशनल हाइवे

लडकी :~ "Option B"

लड़का :~ धन्यवाद, और अब आप का समय समाप्त होता है.

पिता अभी तक खुशी के मारे फुले नहीं समा रहे थे.

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄


पप्पू और उसकी गर्लफ्रेंड..


.
पप्पू-चलो कार मेँ बैठो
गर्लफ्रेंड- क्योँ..?
.
पप्पू-बैठो फिर बताऊँगा..!
लकडी कार मेँ बैठ गई..!
.
.
पप्पू लडकी को अपने घर ले
गया..!
पप्पू-Bed Room मेँ चलो..!
गर्लफ्रेंड- कयोँ..?
.
.
पप्पू - पहले चलो फिर बताऊँगा..!
पप्पू- अब Bed पर लेट जाओ..!
लडकी - उडडी बाबा ।
.
.
पप्पू - अब कम्बल औढ लो..!:-
लडकी -%-) क्यो..?
.
.
पप्पू कम्बल डालो फिर बताता
हुँ..!@
अब कम्बल मेँ अँधेरा था..!
.
.
पप्पू ने अपना हाथ आगे बढाया
और
.
.
बोला - ये देख मेरी घड़ी मे लाईट
जलती है..

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄
गर्लफ्रेंड: जानू हम इस हफ्ते रोज मूवी देखने जाएंगे।
फिर अगले हफ्ते रोज शॉपिंग करने जाएंगे।
ब्वॉयफ्रेंड: और उसके अगले हफ्ते रोज मंदिर जाएंगे।
गर्लफ्रेंड: मंदिर क्यों?
ब्वॉयफ्रेंड: भीख मांगने!
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄
फूलवाला: "साहब अपनी गर्लफ्रेंड के लिए फूल ले लो..
.
लड़का: "मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है..
.
फूलवाला: "तो मंगेतर के लिए ले लो...
लड़का : "मेरी मंगेतर नहीं है..
.
फूलवाला: "तो बीवी के लिए ले लो..
.
लड़का: "मेरी बीवी नहीं है...
.
फूलवाला: "ए दुनिया के खुशनसीब इंसान.... मेरी तरफ से फूल फ्री में ले लो..
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment