Labels

Thursday, December 20, 2012

Jokes & Jokes

पत्नी- देखो जी, हमारी शांताबाई का पति उसको खुश रखने के लिए हर हफ्ते फिल्म दिखाने ले जाता है, आप क्यों नहीं ले जाते?
पति- अरे, मैंने भी शांताबाई को फिल्म के लिए बुलाया था, लेकिन उसने इनकार कर दिया तो इसमें मेरी क्या गलती?

सोनू: तूने स्कूल आना क्यों छोड़ दिया?
मोनू: दरअसल, मेरे पापा बोल रहे थे कि एक जगह बार-बार जाने से इज्जत कम हो जाती है।


एक अमीर आदमी कहता है। आज मेरे पास चौदह कार, 18 बाइक, चार बंगले, तीन फॉर्महाउस है। तुम्हारे पास क्या है।
गरीब आदमी बोलता है- मेरे पास बेटा है। जिसकी गर्लफ्रेंड तेरी बेटी है।

एक बार दांतों में दर्द होने पर मनमोहन सिंह जी डेंटिस्ट के पास गए,
काफी देर प्रयास करने के बाद असफल रहने पर डेंटिस्ट ने कहा,
मनमोहन जी कृपया यहां तो मुंह खोलिए...


दो मच्छर आपस में बातें कर रहे थे। पहला, ‘क्या जमाना आ गया है - चूहेदानी में चूहा, साबुनदानी में साबुन और मच्छरदानी में हमारी जगह आदमी सोया हुआ है।’

समुंदर तट पर घूमने के बाद एक बच्चा अपने मां-बाप के पास पहुंचा तो पिता ने कहा: इतनी देर से तुम कहां थे? तम्हें भूख लगी होगी, चलो किसी होटल में खाना खाते हैं।
बच्चे ने कहा: मुझे तो बिल्कुल भूख नहीं है,मैं चार पैकेट बिस्कुट और पांच कप आइसक्रीम खा चुका हूं।
पिता ने पूछा: वौ कैसे? तुम्हारे पास पैसे कहां से आए?
बच्चे ने कहा: पैसों की क्या जरूरत थी पापा, मैं तो बस यूं ही इधर-उधर रोता हुआ भटकता रहा,जैसे मां-बाप से बिछड़ गया हूं।


एक ग्रामीण पिता-पुत्र अपने नजदीकी शहर में शॉपिंग मॉल देखने गये। वे लिफ्ट देखकर विशेष रूप से प्रभावित हुये। उन्होंने ऐसी दीवार पहले कभी नहीं देखी थी ।
जिस समय वे पिता पुत्र आंखे फाड़ फाड़ कर उस दीवार को देख रहे थे उसी समय एक बूढ़ी औरत उस दीवारके पास पहुंची और वहाँ पर लगा एक बटन दबाया। बटन दबाते ही दीवार खुल गई और बूढ़ी औरत उसके अन्दर चली गई ।
दीवार फिर बन्द हो गई। थोड़ी देर बाद दीवार अपने आप खुली और उसमें एक पच्चीस साल की खूबसूरत लड़की बाहर निकली।
पिता यह सब देखकर लगभग चिल्लाते हुये पुत्र से बोला – ”बेटा, जल्दी घर जा और अपनी मां को लेकर आ। वो भी इसमें घुसकर जवान हो जायेगी"

पत्नी ने पति को प्रेम जताते हुए कहा आप हजारों में एक हैं।
पति ने सुनकर पत्नी को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और गुस्से में बोला बाकी के 999 कौन हैं?


पत्नी अपने पति को सुधारने के लिए काले कपड़े पहनकर घर के बाहर खड़ी हो गयी।
पति- तुम कौन?
पत्नी- चुड़ैल
पति- हाथ मिला, मैं तेरी बहन का पति।

पति (पत्नी से )- मेरे मरने के बाद तुम मेरे दोस्त मुकेश से शादी कर लेना।
पत्नी (पति से)- तुम्हारे दोस्त से क्यों? क्या मेरा कोई दोस्त नही है।


एक आदमी अपनी बीबी से तलाक लेने के लिए वकील के पास गया
वकील - 5000 रु. लगेँगे ।
आदमी - पागल हो गये हो क्या ? शादी करवाने के पंडित ने 51 रु. लिये थे ।
वकील - तो देख लिया न सस्ते का नतीजा ।

गुरू और चेला दोनों अव्वल दर्जे के आलसी थे। एक रात गुरू ने चेले से कहा- जरा देख, बाहर बारिश हो रही है क्या।
चेला बोला- बारिश हो रही है।
गुरू- देखे बैगर कैसे कहता है।
चेला बोला- गुरू जी अभी-अभी जो बिल्ली अंदर आई है, वह भीगी हुई है, तो बारिश हो रही है।
पांच मिनट बाद गुरू ने फिर कहा- अच्छा जरा बत्ती बुझा दे।
चेला बोला- गुरूजी आंखे बंद कर लो, अपने आप अंघेरा हो जाएगा।
गुरूजी ने झल्लाते हुए कहा- चल जरा उठकर दरवाजा तो बंद कर दे।
चेला बोला- गुरूजी, अब दो काम मैंने कर दिए। तीसरा तो आप कर लीजिए।


सेल्समैन : सर कौकरेच के लिए पावडर लेगेँ क्या ?
संता : नही हम कौकरेच को इतना लाड प्यार नही करते आज पावडर देँगे तो कल
डियो माँगेगा

No comments:

Post a Comment