Labels

Tuesday, February 4, 2014

Must Read : महिला के बेटे की शादी हुई.

Visit of Amazing / Funny Information - http://7joke.blogspot.com

Must Read : महिला के बेटे की शादी हुई.

एक महिला के बेटे की शादी हुई. शादी के कुछ
महीनों बाद एक दिन पड़ोसन ने उस महिला से
पूछा – “कैसी है तुम्हारी बहू ?”
महिला बोली – “बहुत ही बुरी … रोज़ देर से
सोकर उठती है और मेरा बेटा उसके लिए चाय
बनाता है … घर का कोई काम नहीं करती और
जब देखो मेरे बेटे से बाहर खाना खाने के लिए
कहती रहती है ! मैं तो कहती हूँ ऐसी बहू
किसी को ना मिले !”
.
.
कुछ समय बाद उस
महिला की बेटी की भी शादी हो गई. अबकी बार
पड़ोसन ने पूछा – “कैसा है तुम्हारा दामाद ?”
महिला चहक कर बोली – “दामाद जी तो बहुत
ही अच्छे हैं ! … मेरी बेटी तो मानो राज कर
रही है राज ! … रोज सुबह अपने हाथों से चाय
बनाकर मेरी बेटी को देते हैं और घर का कोई
काम नहीं करने देते…. जब
भी मेरी बेटी का जी चाहे तब बाहर खाना खिलाने
और घुमाने ले जाते हैं … भगवान करे
ऐसा दामाद सबको मिले !!!”

 

No comments:

Post a Comment