Labels

Sunday, December 13, 2015



पत्नी: अगर मैं अचानक मर गई तो तुम क्या दूसरी
शादी करोगे?
पति: नो डार्लिंग, ऐसा तो मैं सोच भी नहीं
सकता।
.
पत्नी: क्यों, नहीं क्यों? अरे आपके अच्छे बुरे पलों
को बांटने के लिए कोई तो साथी चाहिए।
.
प्लीज शादी कर लेना डार्लिंग।
पति: ओह माय शोना... मरने के बाद की भी
मेरी इतनी फ़िक्र?
.
पत्नी: तो वादा? आप दूसरी शादी कर लोगे
ना?
पति: ओके बाबा, लेकिन सिर्फ तुम्हारी
खातिर करूँगा।
.
पत्नी: तुम अपनी नई पत्नी को इस घर में रखोगे
ना?
पति: हाँ, लेकिन उसे तुम्हारा कमरा कभी
इस्तेमाल नहीं करने दूंगा।
.
पत्नी: उसे अपनी कार चलाने दोगे?
पति: नो, नेवर... उस कार को तो तुम्हारी
यादगार बना के रखूंगा। उसको दूसरी कार
दिला दूंगा।
.
पत्नी: और मेरे ज़ेवर?
पति: वो उसे कैसे दे सकता हूँ। उनसे तुम्हारी यादें
जुड़ीं होंगी। वो अपने लिए नई ज्वेलरी मांगेगी
ना।
.
पत्नी: वो मेरी चप्पलें पहनेगी तो?
पति: नहीं उसका नंबर 7 है और तुम्हारा 9।
.
कमरे में एक दम चुप्पी छा गई।
.
पति: ओ नो।
.
पति का अंतिम संस्कार कल दोपहर 3:00 बजे
होगा।
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment