Labels

Sunday, August 28, 2011

सॉरी की स्पैलिंग गलत थी क्या.. (लड़्के-लड़्कियों के चुटकले)

सॉरी की स्पैलिंग गलत थी क्या.. (लड़्के-लड़्कियों के चुटकले)

बुढ्डा एक लड़की से टकराया
बुढ्डा- सॉरी..
लड़की- स्टुपिड
तभी एक लड़का उस से टकराया..
लड़का- सॉरी
लड़की- इट्स ओ के..
बुढ्डा- मेरी सॉरी की स्पैलिंग गलत थी क्या..
--------------------------------------------------------------
कान के नीचे बजाऊं क्या?
एक लड़का अचानक लड़की को देख के बोला- लफ्ज तेरे गीत मेरे! गजल कोई सुनाऊं क्या?
लड़कीहाथ मेरे गाल तेरे! कान के नीचे बजाऊं क्या?
----------------------------
प्रेमिका (प्रेमी से)- वो देखो वो लड़का उस लड़की को कितना प्यार कर रहा है, तुम क्यों नहीं करते?
प्रेमी (प्रेमिका से)- मैं लड़की को जानता ही नहीं फिर कैसे प्यार करूं?
-------------------------
बीवी का नाम था!एक बार संता गाना गा रहा था आज मैं ऊपर आसमा नीचे!
उसके पास एक आदमी बैठा था उसने संता को बहुत मारा बताओ क्यों?
 क्योंकि आसमा उसकी बीवी का नाम था!

No comments:

Post a Comment