Labels

Wednesday, August 31, 2011

New Jokes / Fun (Husband / Wife)

New Jokes / Fun (Husband / Wife)

शादी करना चाहता है
पति (पत्नी से)- मैंने आज रात को एक दोस्त को खाने पर बुलाया है।
पत्नी (गुस्से में)- तुम्हें हो क्या गया है, घर कैसे फैला हुआ है, मैं शॉपिंग के लिए भी नहीं गई, बर्तन भी गंदे पड़े हैं और खाना भी आज अच्छा नहीं बनने वाला।
पति – मुझे पता है।
पत्नी – फिर तुमने अपने दोस्त को क्यों बुलाया?
पति – क्योंकि वह बेवकूफ शादी करना चाहता है।
-----------------
बुढ्डा एक लड़की से टकराया
 बुढ्डा- सॉरी..
लड़की- स्टुपिड
 तभी एक लड़का उस से टकराया..
 लड़का- सॉरी
लड़की- इट्स ओ के..
बुढ्डा- मेरी सॉरी की स्पैलिंग गलत थी क्या
-----------------
प्रेमिका (प्रेमी से)- वो देखो वो लड़का उस लड़की को कितना प्यार कर रहा है,
 तुम क्यों नहीं करते?
प्रेमी (प्रेमिका से)- मैं लड़की को जानता ही नहीं फिर कैसे प्यार करूं?
-----------------
बीवी का नाम था!
एक बार संता गाना गा रहा था आज मैं ऊपर आसमा नीचे!
उसके पास एक आदमी बैठा था उसने संता को बहुत मारा बताओ क्यों?
क्योंकि आसमा उसकी बीवी का नाम था!
----------------
कोई गुण इंसानों जैसे भी हैं ?
एक परिवार अपने लड़के के लिए लड़की देखने गया।
लड़की वालों ने कहा – हमारी लड़की की आवाज कोयल जैसी है
इसकी गर्दन मोरनी जैसी है, चाल हिरनी जैसी है
और वह एकदम गाय जैसी है।
इस पर लड़के ने पूछा कि क्या इसमें कोई गुण इंसानों जैसे भी हैं या नहीं।
----------------------
पटियाला की दो बाते बड़ी मशहुर है,
पटियाला पेग और पटियाला सलवार!
एक चढ़ने के बाद मजा देती है
और दूसरी उतरने के बाद!
---------------
टीचर- बताओ आम और लीची के पेड़ में क्या समानता है?
 स्टूडेंट- दोनों में अंगूर नहीं फलते।
--------------
छात्र (अध्यापक से)- सर, मच्छर काटने से पहले कान के पास क्यों भिनभिनाता है?
अध्यापक (छात्र से)- मूर्ख, इतना भी नहीं जानते! अच्छे योद्धा की यही निशानी होती है कि वह शत्रु को सूचना देकर उस पर आक्रमण करता है।
--------------
पत्नी (पति से)- मैंने सुना है कि इस मौसम की चांदनी रातों में समझदार लोग भी पागल हो जाते हैं?
पति ने लंबी सांस लेते हुए जवाब दिया, हां, ऐसे ही मौसम की एक चादंनी रात में मैंने तुम्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।
--------------------------

No comments:

Post a Comment