Labels

Sunday, February 1, 2015

BJP ने छापा ऐसा विज्ञापन केजरीवाल बोले थैंक्यू

BJP ने छापा ऐसा विज्ञापन केजरीवाल बोले थैंक्यू



बीजेपी के विज्ञापनों पर उठ रहे विवाद का मामला फिर चर्चा में है। 'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मैं किरण बेदी जी को अभारी हूं कि भारतीय जनता पार्टी के विज्ञापन में मेरे परिवार और बच्चों को छोड़ दिया गया है।

वहीं किरण बेदी से इस सवाल के बारे पूछा गया तो बीजेपी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार सीधे बोली, मुझसे सिर्फ मेरे काम के बारे में पूछिए। बाकी कोई क्या कहता है उसके बारे में नहीं।

आपको बता दें कि बीजेपी के विज्ञापनों को लेकर बड़ा वबाल मच चुका है। इससे पहले बीजेपी ने जो विज्ञापन जारी किया था उसमें अरविंद अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खड़े हुए दिखाई दिए थे


फिर जारी हुआ नया विज्ञापन

पहले वाले विज्ञापन को लेकर बीजेपी को खासा विवाद झेलना पड़ा था। विज्ञापन में केजरीवाल बच्चों के सिर पर हाथ रखकर कसम खा रहे हैं। साथ ही दीवार पर एक फोटो लगी थी जिसपर हार चढ़ा हुआ था।

इस विज्ञापन को आम आदमी पार्टी ने आड़े हाथों लिया और कहा कि बीजेपी ने अन्ना को जीते जी मार दिया। इस विज्ञापन पर चौतरफा घिरी बीजेपी ने अपना बचाव करते हुए फोटो से सभी विवादित तथ्यों को हटा दिया। अब जारी हुए विज्ञापन में महज केजरीवाल ही दिखाई दे रहे हैं।

बीजेपी के इस नए विज्ञापन में केजरीवाल को एक साधु के रूप में चित्रित किया गया है। जिसमें कहा गया है कि आम आदमी हूं जी सरकारी बंगला नहीं अपनाउंगा। पर 15 दिन में ही आलीशान मकान में जम जाउंगा।




संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment