Labels

Tuesday, September 8, 2015

OMG! इस महिला ने सोते हुए मर्द से किया रेप....

OMG! इस महिला ने सोते हुए मर्द से किया रेप.... Rapist Woman

Chantae Gilman   Court   pregnant   Rape   Seattle

Chantae Gilman rape




Surprising and amazing incidence on earth



सिएटल: हम आए दिन महिलाओं के साथ बलात्कार, यौन शोषण और दुष्कर्म करने के मामले सुनते हैं लेकिन आपकी हैरानी का उस समय कोई ठिकाना नहीं रहेगा, जब आपको पता चलेगा कि एक महिला ने सोते हुए आदमी का रेप किया लेकिन यह मामला सच है।





उससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि वह महिला गर्भवती थी। यह अजीबोगरीब मामला अमरीका के सिएटल में सामने आया है, जहां पीड़ित युवक की जीत हुई। उसने महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि सिएटल में 2 साल पुराने यौन उत्पीड़न के एक मामले में चैंटे गिलमन नाम की आरोपी महिला (28 वर्ष) ने अपने ऊपर लगे आरोपों को कबूल करते हुए माफी की अपील की है।

2 साल पहले हुए इस मामले में युवक ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि घटना से पहले वह एक बर्थडे पार्टी में गया था और काफी थक चुका था। थकान की वजह से वह गहरी नींद में सो गया। अचानक रात के 2 बजे उसे अपने शरीर पर वजन महसूस हुआ। उसकी नींद खुली तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। उसने देखा कि उसके हाथ-पैर बंधे हुए हैं और 108 किलो वजनी महिला उसके साथ सैक्स कर रही है।

महिला चैंटे ने अपने हाथों से उसके हाथों को जकड़ रखा था ताकि वह किसी तरह का कोई प्रतिरोध न कर सके। काफी कोशिशों के बाद किसी तरह से पीड़ित उसके चंगुल से बच निकलने में कामयाब रहा।

इसके बाद पीड़ित शख्स ने गिलमन को अपने अपार्टमैंट से बाहर किया और घर के पास स्थित मैडीकल सेंटर में रेप की जांच करवाने के लिए पहुंचा। हालांकि, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि महिला ने उस शख्स के घर में किस तरह से एंट्री की।

रेप की आरोपी गिलमन पीड़ित युवक की पड़ोसी को जानती थी और उसके यहां जन्मदिन की पार्टी में आई हुई थी। पीड़ित ने महिला पर ड्रग्स लेने की आदी होने का आरोप भी लगाया है। पहले तो उसने यह आरोप मानने से मना दिए और कहा कि वह मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं लेकिन बाद में खुद को फंसता देख उसने गुनाह कबूल किया।

आपको बता दें कि जिस समय गिलमन पर ये आरोप लगे थे तब वह 4 बच्चों की मां थी और अपने पांचवे बच्चे के साथ गर्भवती थी। वहीं रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि गिलमन को 19 जून को सजा सुनाई जा सकती


Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment