Labels

Friday, October 28, 2016

बड़ा बयान : मोदीजी ने मुझे नहीं छोड़ा बल्कि राष्ट्र के लिए मैं ख़ुद अलग हुई थी – यशोदाबेन

बड़ा बयान : मोदीजी ने मुझे नहीं छोड़ा बल्कि राष्ट्र के लिए मैं ख़ुद अलग हुई थी – यशोदाबेन



जब से मोदी जी मुस्लिम महिलाओं के हक़ के लिए लड़ना शुरू किया हैं तबसे उन पर तरह- तरह के इल्जाम लगाये जा रहे हैं| मोदीजी ने ये मुद्दा एक रैली में उठाया था तबसे ही देश के सेक्युलर लोग नीचता पर उतर आये हैं| सेक्युलर लोगों की नीचता इस हद तक गिर गई की वो मोदीजी से कह रहे हैं कि ” वो पहले अपनी पत्नी को तो हक़ दे”| इन सेक्युलर लोगों को मोदीजी और उनकी के बीच बोलने का कोई हक नहीं  हैं| मोदीजी की पत्नी यशोदाबेन ने मोदी पर कभी किसी तरह का आरोप नहीं लगाया हैं, ना ही किसी प्रकार की मांग की हैं|



लेकिन सेक्युलर और वामपंथी तत्त्व यशोदाबेन को निशाना बनाकर नरेन्द्र मोदीजी पर आरोप लगा रहे हैं| लेकिन अब मोदीजी की पत्नी यशोदाबेन ने अब इन वामपंथी और सेक्युलर तत्वों को करारा जवाब दिया हैं| यशोदाबेन ने इन सेक्युलर तत्वों की बोलती बंद कर दी हैं| यशोदाबेन ने कहा कि “मोदीजी ने मुझे कभी नहीं छोड़ा, मैं खुद ही उनसे अलग हुई थी उनकी ख़ुशी का सम्मान करते हुए|



यशोदाबेन ने बताया की जब उनकी मोदीजी से शादी हुई थी तब वो 17 बरस की थी और मोदीजी 18 बरस के थे| तीन साल की शादी में हम मुश्किल से तीन महीने साथ रहे| फिर एक दिन मोदीजी ने अपने दिल की बात मुझसे कही कि जशोदा मैं देश भ्रमण पर निकलना चाहता हूँ| मुझे देश के लिए कुछ करना हैं, देश की प्रगति करनी हैं, मुझे देश के लिए बहुत से काम करने हैं तो तुम अपनी छुटी हुई पढाई पूरी कर लो| तब मैंने फैसला किया कि मैं नरेन्द्र मोदी को छोड़ दूंगी| मैंने नरेन्द्र मोदी के सपनोँ के बीच नहीं आउंगी| मेरे लिए मोदी की ख़ुशी से बढ़कर कुछ नहीं था इसलिए मैंने उनसे अलग होने का फैसला लिया|

जशोदाबेन का कहना हैं कि मुझे मोदीजी से कोई शिकायत नहीं हैं| ना ही मैं कभी कुछ ऐसा कर सकती हूँ जिससे मोदीजी को नुकसान पहुंचे| जसोदाबेन कहतीं हैं कि जब भी मोदी का नाम लिया जाता है तो कहीं न कहीं उनका जिक्र जरूर होता है। अगर उनकी पत्नी न होती तो फिर दुनिया मेरे बारे में क्यों जानकारी उठाती। जसोदाबेन ने कहा कि वह मोदी से जुडी हर खबर जरूर पढ़ती है।मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने की हुंकार भरने वाले मोदी पर सेक्युलर तत्व उनकी पत्नी को लेकर हमला नहीं बोल सकते| ये उनका आपसी मामला हैं| उनकी बीती हुई जिंदगी में क्या हुआ इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment