Labels

Friday, September 23, 2011

संता का हनीमून – Hindi Chutkule / Tuchkule

संता का हनीमून – Hindi Chutkule / Tuchkule
संता बंता जोक्स / चुटकुले   (Santa Banta Jokes In Hindi

संता का हनीमून

हनीमून से लौटकर अय्याश संता बहुत परेशान थे.
बंता ने पूछा क्या हुआ मियां – सब ठीक ठाक तो है. बड़े परेशान नजर आ रहे हो.
संता – बात ही कुछ ऐसी है यार.
बंता – क्यों क्या हुआ?
संता – सुहागरात के दूजे दिन जब मैं सुबह उठा तो गलती से, आदतन मैंने 1000 रू. उसके तकिये के नीचे रखे और होटल से बाहर आ गया. सिगरेट, चाय-पानी के बाद पता चला अरे मैं तो हनीमून पर आया हूं, ये शादी के बाद मेरा पहला दिन है. मैं वापस होटल लौटा कि वो कहीं बुरा ना मान जाये कि मैं उसे छोड़ सुबह सुबह कहां चला गया.
बंता – तो क्या हुआ?
संता – होना क्या था, उसने मुझसे कुछ नहीं कहा. वो तो नहा धोकर, सज-संवरकर, नाश्ता कर रही थी.
बंता – तो अच्छा हुआ ना, उसे पता ही नहीं चला कि तुमने उसके तकिये के नीचे 1000 रू. रखे थे.
संता – यही तो परेशानी की बात है यार, उसने तकिये के नीचे से 700 रू. तो निकाल लिये और 300 मुझे लौटा दिये, बोली – मैं पैसों के मामले में बहुत ही ईमानदार हूं

*******************************
दुनिया गोल है

पिता (पुत्र से)- बेटे तुम इतने महान बनो कि तुम्हारा नाम दुनिया के चारो कोनों में फैले.
पुत्र (पिता से)- पापा महान तो बन जाऊंगा पर एक समस्या है.
पिता- वह क्या?
पुत्र- दुनिया गोल है, उसके चार कोने हो ही नहीं सकते फिर नाम कैसे चारो कोनों में फैलेगा.

*****************
पुराना चुटकुला
एक लड़का बस स्‍टॉप पर एक लड़की को तंग करने लगा, तो लड़की तैश में आकर बोली – क्यों तुम्हारे घर पर माँ, बहन नहीं हैं क्या?
लड़का बोला – हां, माँ बहन ही तो हैं इसलिए तो बाहर आकर तुमसे फ्लर्ट कर रहा हूं.
नया चुटकुला
एक लड़का बस स्‍टॉप पर एक लड़की को तंग करने लगा, तो लड़की तैश में आकर बोली – क्यों तुम्हारे घर पर माँ, बहन नहीं हैं क्या?
लड़का बोला – नहीं.
लड़की – तो यहाँ पर खड़े खड़े टाइमपास क्यों कर रहे हो, चलो घर पर ही चलते हैं ना.

*****************

फेसबुक का बुखार

मालकिन (नौकरानी से)- क्या हुआ तुम तीन दिन से काम पर नहीं आई.
नौकरानी- मैंने फेसबुक पर अपडेट तो किया था की मैं गांव जा रही हूं, आपके पति ने कमेंट भी दिया था मिस यू.

No comments:

Post a Comment