Labels

Friday, September 23, 2011

संता बंता जोक्स / चुटकुले (Santa Banta Jokes In Hindi

संता बंता जोक्स / चुटकुले   (Santa Banta Jokes In Hindi)

संता सिंह पेराशूट बेच रहा था.. हवाई जहाज से कूदो, बटन दबाओ और जमीन पर सुरक्षित पहुंच जाओ..
ग्राहक- अगर पेराशूट नही खुला तो?
संता- तो पैसे वापिस कर दूंगा..

********************

संता (बंता से)- यार कल ट्रेन में मैं सारी रात सो नहीं पाया।
 बंता (संता से)- क्यों?
 संता (बंता से)- अरे वो ऊपर की बर्थ जो मिली थी।
 बंता (संता से)- तुमने बदली क्यों नहीं?
 संता (बंता से)- अरे नीचे की बर्थ में कोई था ही नहीं बदली करने को।
*********************
संता सिंह बनियान खरीदने दुकान पहुंचा।
 संता सिंह (दुकानदार से)- ये बनियान कितने की है?
 दुकानदार (संता से)- तीन सौ की।
 संता सिंह (दुकानदार से)- अरे भाई डेलीवियर दिखओ पार्टी वियर नहीं।
**********************
संता ( बंता से ) नामुमकिन शब्द मेरी डिक्शनरी में नहीं है। बंता ( संता से )- तो पगले डिक्शनरी खरीदने से पहले देखना था ना , अब चिल्लाने का क्या फायदा।
********************
संता- कल एक आदमी एक औरत को पीट रहा था।   मैंने कहा जाकर किसी मर्द से लड़ो बंता- फिर क्या हुआ? संता- फिर जब मुझे होश आया, तो मैं अस्पताल में था।
********************
मजदूर ( मालिक से )- गधे की तरह काम कराया और मजदूरी सिर्फ बीस रुपये कुछ तो न्याय कीजिए।
मालिक ( मुनीम से) - ठीक है यह न्याय मांगता है तो इसके सामने घास डाल दो और रुपये ले लो। ..
******************* 
 संता कवि (बंता से)- मेरी कविताओं का स्तर कैसा है?  बंता (संता कवि से)- बीरबल की तरह।   संता कवि (बंता से)- पर बीरबल तो कविताएँ लिखना जानते नहीं थे।  
 बंता (संता कवि से)- तो आप कहाँ जानते हैं।




No comments:

Post a Comment