Labels

Friday, October 14, 2016

अब तक की सबसे बढ़िया पति -पत्नी की नोक झोंक। निवेदन है सभी शादी-शुदा पतियो से कि ये सवांद जरूर जरूर पढे।और अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।।

अब तक की सबसे बढ़िया पति -पत्नी की नोक झोंक।
निवेदन है सभी शादी-शुदा पतियो से कि  ये सवांद  जरूर जरूर पढे।और अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।।
🙈🙈🙈🙈

पति: अजी सुनती हो ?

पत्नी;  नहीं, मैं तो जनम कि बहरी हूँ ।बोलो?

पति:  मैंने ऐसा कब कहा ?

पत्नी: तो अब कह लो, पूरी कर लो एक साथ, कोई भी हसरत अगर अधूरी रह गयी हो।

पति: अरी भाग्यवान!!

पत्नी:  सुनो एक बात.... आइन्दा मुझे भाग्यवान तो कहना मत , फूट गए नसीब मेरे तुमसे शादी करके और कहते हो भाग्यवान हूँ ।

पति: एक कप चाय मिलेगी?

पत्नी: एक कप क्यों?
 लोटा भर मिलेगी और सुनो किसको सुना रहे हो ?
मैं क्या चाय बना के नहीं देती ?

पति: अरे यार कभी तो सीधे मुह बात...

पत्नी: बस .... आगे मत बोलना ,नहीं आता मुझे सीधे मुँह बात करना।
मेरा तो मुँह ही टेढ़ा है , यही कहना चाहते हो ना ?

पति: हे भगवान!!

पत्नी: हाँ ... माँग लो भगवान जी से एक कप चाय ।
मै चली नहाने, और सुनो मुझे शैम्पू भी करना है देर लगेगी।
बच्चों को स्कूल से ले आना मेरे अकेले के नहीं हैं ।

पति: अरे ये सब क्या बोलती हो ?

पत्नी: क्यों झूठ बोल दिया क्या ?
मैं क्या दहेज़ में ले कर आयी थी इनको ?

पति: अरे मैं कहाँ कुछ बोल रहा हूँ ?

पत्नी: अरे मेरे भोले बाबा, तुम कहाँ बोलते हो ?
मैं तो चुप थी।
बोलना किसनेशुरू किया ?
बताओ ...?

पति: अरे मैंने तो एक कप चाय मांगी थी।

पत्नी: चाय मांगी थी या मुझे बहरी कहा था ?
क्या मतलब था तुम्हारा ?
"अजी सुनती हो ?"का क्या मतलब था बताओगे ?

पति: अरे श्रीमती जी।
कभी तो मीठे से बोल लिया करो।

पत्नी: अच्छा...?.
मीठा नहीं बोली मैं कभी  ?
तो ये दो दो नमूने क्या पड़ोसी के हैं. ?
 देख लिया है बहुत मीठा बोल कर।
बस अब और मीठा बोलने कि हिम्मत नहीं है मेरी।

पति: भूल रही हो मैडम ।

पत्नी:क्या भूल रही हूँ..?

पति: अरे मुझे बात तो पूरी करने दो।
मैं कह रहा था कि पति हूँ तुम्हारा।

पत्नी: अच्छा ..... मुझे नहीं पता था।
सूचना के लिए धन्यवाद।

पति:अरे नहीं चाहिए मुझे तुम्हारी चाय।
 बक बक बंद करो।

पत्नी:अरे वाह!! तुम्हे तो बोलना भी आता है ? बहुत अच्छे
चाय  पी के जाओ।
बाद में नहा लूँगी।

पति:गज़ब हो तुम भी।
 पहले तो बिना बात लड़ती हो फिर बोलती हो पी के जाओ।

पत्नी:तो क्या करूँ ?
तुम लड़ने का मौका कहाँ देते हो ?
लड़ने का मन करे तो क्या पड़ोस में लड़ने जाऊँ?




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment