Labels

Friday, October 14, 2016

Most Awarded Jokes मच्छर का बच्चा पहली बार उड़ा... जब वापिस आया तो बाप ने पूछा: "कैसा लगा उड़कर?"

Most Awarded Jokes

मच्छर का बच्चा पहली बार
उड़ा...  जब वापिस आया तो
बाप ने पूछा: "कैसा लगा उड़कर?"

मच्छर का बच्चा बोला:
"बहुत अच्छा... जहाँ भी गया,
लोग तालियाँ बजा
रहे थे"
😛😝👏👏👏

Positive attitude
😀🙏🙏🙏🙏
____________________________
 पति शराब पीकर घर आया लेकिन पत्नी की बातें ना सुननी पड़ें इसलिए वो अपना लैपटॉप लेकर काम करने का नाटक करने लगा ...

पत्नी : आज फिर पीकर आये हो ...

पति : नहीं तो

पत्नी : फिर अटेची खोलकर क्या टाइप कर रहा है बेवड़े ???😝😝😝😆😆😆
____________________________
 अचानक रात को 2 बजे पत्नी ने पति को नींद से जगाया

पत्नी : ☺ " फिल्म त्रिदेव में कौन-कौन सी हीरोइन थी " ??b

पति : 😊 " माधुरी दीक्षित , संगीता बिजलानी और सोनम " !!

पत्नी : 😊 " फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे में काजोल का क्या नाम था " ??

पति : 😀 " सिमरन " !!

पत्नी : 😃 " सामने वाले फ्लैट में आई कविता को सोसाइटी में आए कितना टाइम हुआ है " ??

पति : 😍 " दो महीने "
" लेकिन तुम ये सब क्यूँ पूछ रही हो " ??

पत्नी : 😡 " आज मेरा बर्थडे था "


" सन्नाटा " !!!!!!!!!

😀😝😝😂😂
____________________________
पापा और 12 साल का बेटा एक होटल में गए।
पापा- वेटर एक बियर और एक आईसक्रीम लाओ।

बेटा - आईसक्रीम क्यों पापा, आप भी बियर लीजिये ना।😂😜😄😝
👌😜😜😜😝😂😂😄 दे थप्पड़ पे थप्पड़।।।।।।चटाचट चटाचट😃😄😉😀☺😊😝
___________________________
वो पडोसन भी
किसी आतंवादी से कम नही होती
जो नई साड़ी ख़रीद कर
.
.
.
..सीधे आप की बीबी को दिखाने आती
हे😜😜😜
____________________________
 लाला जी एक बार रेस्टोरेंट में घुसे और चिल्लाये…

” मुझे एक हाफ चिकन तंदूरी दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी मटन खिलाओ… क्योंकि जब मैं खाता हूं तो मैं चाहता हूं कि सब खाएं …”

खाना खाने के बाद लाला जी फिर चीखे…

” मुझे एक शेम्पेन की बोतल दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी बियर पिलाओ… क्योंकि जब मैं पीता हूँ तो मैं चाहता हूं कि सब पिएं… ”

सभी लाला जी से बहुत खुश हुए और उनकी तारीफ करने लगे ।

ड्रिंक्स के बाद वह फिर चिल्लाया …

” मुझे मेरा बिल दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी उनका बिल दो …
क्योंकि मैं चाहता हूं कि जब मैं बिल चुकाउं तो सब अपना अपना बिल चुकाएं” ।
😳😁

👊
💥
👊

👊
💫
👊

😜😝😉😄
____________________________
 एक कंजूस अपने बच्चे को पिट रहा था
पड़ोसी ने पूछा- क्यों पीट रहे हो

कंजूस-इसको बोला एक सीढी छोड़कर
चढ़, चप्पल कम घिसेगी
नालायक 2 सीढ़ी छोड़कर चढ़ा, पाजामा
फाड़ दिया
____________________________
 लड़की ~ भैया सेब 🍎 कैसे दिया?
.
दुकानदार~ 100 के दस
.
लड़की ~ कुछ कम करो ना भैया, प्लीज
.
दुकानदार~ ठीक है 80 के 8  ले ले
.
लड़की ~ थैंक्यू सो मच, भैया दे दो....
😂😂😝😝😋😋😜😜




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment