Labels

Tuesday, March 17, 2015

एक आदमी स्कूटर पर बैठ कर पिक्चर हाल के सामने संता से पूछ बैठा :- आदमी :- भाईसाहब , स्कूटर स्टैंड कहाँ है



एक आदमी स्कूटर पर बैठ कर
पिक्चर हाल के सामने संता से
पूछ बैठा :-
आदमी :- भाईसाहब , स्कूटर
स्टैंड कहाँ है ?
संता :- भाईसाब , पहले आप
अपना नाम बताइये ?
आदमी :- रमेश !
संता :- आपके
माता पिता क्या करते हैं ?
आदमी :- क्यों ? वैसे
भाईसाब मैं , लेट
हो जाऊंगा और पिक्चर शुरू
हो जाएगी !
संता :- तो जल्दी बताओ ??
आदमी :- मेरी माँ , एक
डॉक्टर हैं और मेरे
पिता जी इंजीनियर हैं ! अब
बता दीजिये ?
संता :- आपके नाम कोई
जमीन जायजाद है ?
आदमी :- हाँ , गांव में एक खेत
मेरे नाम है ? प्लीज़ भाईसाब
अब बता दीजिये स्कूटर
का स्टैंड कहाँ है ?
संता :- आखिरी सवाल , तुम
पढ़े लिखे हो ?
आदमी :- जी हाँ ! मैं, MBA
कर रहा हूँ ! अब बताइये
जल्दी से !
संता :- भाईसाब , देखिये
आपकी पारिवारिक
पृष्ठभूमि इतनी अच्छी है ,
आपके
माता पिता दोनों उच्च
शिक्षित हैं , आप खुद भी इतने
पढ़े लिखे हैं ,
पर मुझे अफ़सोस है
कि आप इतनी सी बात
नहीं जानते कि....
स्कूटर
का स्टैंड उसके नीचे
लगा होता है ,..... :-D :-D


Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment