Labels

Saturday, March 7, 2015

Killerrr #Shayari



🌹Killerrr #Shayari


1.🌹तेरी अदाओं पे मैं वारी - वारी..,
Dial 139 for Railway enquiry...।



2.🌹ना जीने की आरजू ,ना मरने का खौफ..,
The number you are trying is currently switch off..।



3.🌹अपने गमो को बस दिल में दबा लो...,
नया गोदरेज powder Hair dye,
बस काटो, घोलो और लगा लो...।



4.🌹यूं खामोश रहकर तडपेगी कब तक..,
Cameraman Pratik के साथ दीपक चौरसिया AAJ TAK..।



5.🌹महंगाई के इस दौर में करना पढता है अपने खर्चे पर काबू..,
महंगाई के इस दौर में करना पढता है अपने खर्चे पर काबू...

एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू...।



6.🌹मैं हूँ यहाँ तु है वहां..,
मैं हूँ यहाँ तु है वहां...
LIFEBUOY हैं जहां, तंदुरुस्ती है वहां ...।



7.🌹Blood donate करने से पहले हमेशा उसका Group जांचना..,
 Blood donate करने से पहले हमेशा उसका Group जांचना...
बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना..।



8.🌹यशोमती मैया से बोले नंदलाला...
यशोमती मैया से बोले नंदलाला...
TATA SKY लगा डाला ,तो Life झींगालाला..।



9.🌹रोमियो ने जूलियट से कहा एक सच..,
रोमियो ने जूलियट से कहा एक सच...
असली मसाले सच-सच,
MDH... MDH... ।



10.🌹नाच मेरी बुलबुल तुझे पैसा मिलेगा..,
नाच मेरी बुलबुल तुझे पैसा मिलेगा..
हम C.I.D.से है,
कोई अपनी जगह से नहीं हिलेगा...।
🔫🔫🔫🔫
😜😜😜😜😜😜😜

             😎
  👈      🎽     👉
              \ - \
             👢👢

group kisika bhi ho dhamaka hmara hi hoga ..


Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment