Labels

Saturday, March 7, 2015

सल्लू बोले- मैं अनुष्का के Boyfriend जितना "चिकना छोरा" नहीं

#सल्लू बोले- मैं अनुष्का के Boyfriend जितना "चिकना छोरा" नहीं



दबंग अभिनेता सलमान खान ने अनुष्का शर्मा के ब्यॉयफ्रेंड विराट कोहली को चिकना छोरा कहकर पुकारा। अक्सर सलमान अपने साथ के कलाकारों से अपनी तुलना करके सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली पर फब्तियां कस दी। सलमान ने ये बातें दुबई में एक ज्वैलरी स्टोर के उद्धघाटन के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। कोहली से अपने तुलना करने पर सलमान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं विराट कोहली की तरह हूं, वह काफी चिकना छोरा है मैं उतना चिकना नहीं दिखता हूं यार।


दरअसल, लोग विराट की तुलना अक्सर सलमान खान से करते रहते है। क्योंकि जिस तरह सलमान की ढेर सारी लड़कियां दीवानी हैं ठीक उसी तरह विराट कोहली पर मरने वाली लड़कियां भी कम नहीं है। सलमान खान जहां अपने मूडी स्वभाव के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं और बात-बे-बात लोगों से उलझते रहते तो कुछ ऎसा ही हाल विराट कोहली का भी है। किक्रेट मैदान पर अक्सर उन्हें अक्रामक मुद्रा में देखा जाता है।


इसके बाद सलमान खान�ने�टॉपिक बदलते हुए पत्रकारों से अपने भविष्य के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि मैं कई बार शादी करते-करते रह गया, क्योंकि ईश्वर मुझ पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान है। आप मेरी इस बात का मतलब मेरे शादीशुदा भाईयों से पूछ सकते हों। फिलहाल सलमान अपनी अगली फिल्म "प्रेम रतन धन पायो" के लिए सोनम कपूर के साथ गुजरात में शूटिंग कर रहे है। -


Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment