Labels

Sunday, November 29, 2015

एक दोस्त ने नया मोबाइल खरीदा..!! Mayur : देख, arun मैने नया मोबाइल खरीदा..!!

एक दोस्त ने नया मोबाइल खरीदा..!!
Mayur : देख, arun मैने नया मोबाइल खरीदा..!!
Arun : वाह.. क्या बात है,
बंदा तेजी मेँ है..
आज पार्टी तो देनी पडेगी तुझे..!
अगर पार्टी देगा तो मैँ भी तुझे एक Gift
दुँगा..!
Mayur : OK चल ठीक है आज रात
को Hotel मेँ पार्टी मेरी तरफ से..
(रात को दोनो Hotel मेँ मिलते है)
Arun : अरे यार तु इतना गरीब है, एक-एक
रुपया इकठ्ठा करके मोबाइल खरीदा और अब
पार्टी का इंतजाम कैसे किया..?
Mayur : पार्टी के लिए मोबाइल बेच दिया..
तेरे लिए तो जान भी दे दु तु कहे तो...!
Arun : मुझे पता था तु साला ऐसा ही कुछ
करेगा... इसलिए तुने जिस दुकान पर
मोबाइल बेचा मैने वही से वापस खरीद कर
लाया हु...ले यह मेरी तरफ से"GIFT"
मोरल :"जिँदगी मेँ दोस्त नही बल्कि दोस्त
मेँ जिँदगी होनी चाहिए"




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment