Labels

Saturday, November 14, 2015

ताजमहल पहुंची सोनाली बिंद्रे, पति और बेटे को करवाया दीदार Sonali Bendre in Agra , Watched Taj Mehal , 7 Wonders of World , India's No 1 Toursm Destination

ताजमहल पहुंची सोनाली बिंद्रे, पति और बेटे को करवाया दीदार

Sonali Bendre in Agra , Watched Taj Mehal , 7 Wonders of World , India's No 1 Toursm Destination in Agra, India






आगरा. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बिंद्रे अपने पति और बेटे के साथ शनिवार को ताजमहल का दीदार करने पहुंची। पहले यहां का घूम चुकी सोनाली ने पति गोल्‍डी बहल और बेटे रणवीर को खुद ही ताजमहल के बारे में बताया। बाद में उन्‍होंने एक गाइड भी किया, लेकिन अधिकतर बातें वह खुद ही बताती रहीं। सोनाली की सुरक्षा के लिए पर्यटन पुलिस भी साथ में पहुंची थी। उनके आस-पास पुलिस का पहरा था। सोनाली का देखते ही पर्यटक चहक उठे। पर्यटकों ने सोनाली की ताज के साथ तस्‍वीर ली।


शुक्रवार से आगरा में थीं सोनाली
सोनाली बिंद्रे शुक्रवार से आगरा में थी। एक दिन पहले वह फतेहपुर सीकरी गई थी। यहां उन्‍होंने शेख सलीम चिश्‍ती दरगाह पर चादर चढ़ाई और मन्‍नत का धागा बांधा था। बाद में उन्‍होंने फतेहपुर सीकरी के किले का भ्रमण किया था। इसके बाद वह आगरा शहर में लौट आई थी।

शुक्रवार को फतेहपुर सीकरी में दरगाह पर चादरपोशी और मन्नत का धागा बांधने के बाद सोनाली बेंद्रे ने पति गोल्डी बहल और बेटे के साथ शनिवार सुबह ताज का दीदार किया

टूरिस्ट पुलिस के साथ पहुंची सोनाली को पर्यटकों ने पहचान लिया और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। सोनाली बेंद्रे डेढ़ घंटे तक ताजमहल में रहीं। उन्होंने दुपट्टे से चेहरा ढकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के साथ होने और चर्चा फैलने के बाद पर्यटक उनके� पास चले आए। फतेहाबाद रोड के होटल में रुकीं सोनाली ने दिल्ली लौटते वक्त प्रतापपुरा चौराहे पर शहर के नामचीन मिष्ठान भंडार से मिठाइयां और पेठा भी खरीदा।


परिवार संग ताजमहल में बिताया वक्‍त
शनिवार को ताजमहल पर पहुंचकर उन्‍होंने करीब तीन घंटे यहां पर परिवार के साथ वक्‍त बिताया। सोनाली ने कहा कि वह यहां पर पहले भी आ चुकी हैं और यहां का नजारा उन्‍हें मोहित करता है। ताजमहल सचमुच दुनिया सबसे बेहतरीन और खूबसूरत इमारत है। हालांकि, उन्‍होंने इस दौरान मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। शाहरुख खान के विवादास्‍पद बयान पर पूछे जाने पर सोनाली ने कहा कि आज वह मस्‍ती के मूड में हैं। ऐसे में शाहरुख ने किस मुद्दे पर क्‍या कहा, यह सब भूल चुकी हैं। सीरियल और रिएलिटी शो की चर्चा करने पर सोनाली बिंद्रे ने कहा कि इसपर वह अलग से मीडिया से बात करेंगी।

दूर से ही तस्‍वीर लेते रहे फैंस
सोनाली बिंद्रे को ताजमहल में घूमते हुए देखते ही भारतीय पर्यटकों में हलचल सी मच गई थी। कई पर्यटकों ने साथ में खड़े होकर फोटो खिंचवाने की कोशिश की, लेकिन पर्यटन पुलिस ने ऐसा करने से रोक दिया। लिहाजा पर्यटक दूर से ही उनकी फोटो कैमरे में उतारते रहे।




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें... http://7joke.blogspot.com

No comments:

Post a Comment